Pubg Mobile India Release Date | In hindi | Pubg India royal pass | Pubg India apk download

    


     pubg मोबाइल इंडिया रिलीज़ डेट: हाल ही में भारत में PUBG प्रेमियों के दिमाग पर सबसे बड़ा सवाल यह है कि उनका पसंदीदा खेल देश में कब रीलॉन्च होगा।  यह हाल के दिनों में इंटरनेट पर सबसे ज्यादा खोजे जाने वाले सवालों में से एक रहा है।

Pubg mobile India release date


 हालाँकि, कई रिपोर्ट्स और दावों के बाद खेल के लॉन्च के बारे में 'आंतरिक स्रोतों' की पुष्टि की गई, अब तक PUBG मोबाइल इंडिया के आंतरिक स्रोतों से खेल के लॉन्च के बारे में कोई संवाद नहीं हुआ है।  मामले को बदतर बनाते हुए, इलेक्ट्रॉनिक्स और सूचना प्रौद्योगिकी मंत्रालय (MeitY) के लिए एक प्रेस सूचना ब्यूरो (PIB) के प्रवक्ता ने पुष्टि की कि PUBG मोबाइल इंडिया को फिर से भारत में काम करने के लिए मंजूरी नहीं मिली है, और PUBG का भारत में स्थित एक कंपनी का पंजीकरण, PUBG नाम दिया गया है  भारत, जरूरी नहीं कि इसका कोई मतलब हो।


अब, रिपोर्टों के अनुसार कि खेल कम से कम फरवरी 2021 तक दिखाई नहीं दे सकता है, लोकप्रिय esports खिलाड़ी सागर ठाकुर (गेमिंग उर्फ ​​मैक्सटेन) ने ट्विटर पर दावा किया कि PUBG मोबाइल इंडिया इस साल 25 दिसंबर को क्रिसमस पर लॉन्च होगा।


 इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के अनुसार, जबकि ठाकुर के ट्वीट का सीधा मतलब यह नहीं है कि 25 दिसंबर को PUBG मोबाइल इंडिया के लिए एक लॉन्च की घोषणा की जाएगी, उनके ट्वीट के अधिकांश उत्तरदाताओं ने काफी हद तक एक जैसा माना है, इसलिए प्रचार और फिर से निर्माण। एक लोकप्रिय PUBG मोबाइल कमेंटेटर और कॉस्टर, ओशन शर्मा, भी बातचीत में शामिल हुए, आगे ठाकुर के दावे के साथ प्रचार को जोड़ते हुए।


 हालांकि, यहां ध्यान देने योग्य महत्वपूर्ण बिंदु हैं, जिनमें से सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि अभी तक न तो किसी भी व्यक्ति ने अभी तक दावा नहीं किया है। इसके बजाय, यह काफी संभावना है कि PUBG मोबाइल इंडिया आखिरकार देश में खेल की स्थिति की स्थिति के बारे में आधिकारिक टिप्पणी करने का विकल्प चुन सकता है।


 खेल की आधिकारिक भारत वेबसाइट अभी भी एक दीपावली त्योहार की उपस्थिति को प्रदर्शित करती है, जिसे कंपनी द्वारा मामले पर साझा करने के लिए उल्लेखनीय जानकारी होने पर अद्यतन प्राप्त हो सकता है।

Post a Comment

Previous Post Next Post